Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

STF ने किया खुलासा, स्वामी कैलाशानंद समेत कई संतों को जहर देकर मारना चाहता था आरोपी

प्रयागराज: निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद समेत कई संतों को जहर देकर मारने की साजिश का खुलासा हुआ है। ये खुलासा पुलिस और STF ने किया है। एसटीएफ ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रयागराज में रहने वाली महिला संत त्रिकाल भवंता के आश्रम में शनिवार को विक्रम सिंह उर्फ योगेंद्र शर्मा नाम का एक युवक पहुंचा। उसने त्रिकाल भवंता को जानकारी दी कि 1 जनवरी को हरिद्वार में निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद के सम्मान में होने वाले समारोह में भोज का आयोजन किया गया है। वहां खाने में जहर डालकर स्वामी कैलाशानंद समेत सभी संतों को मारने की साजिश रची गई है।

संदिग्ध युवक का दावा है कि उससे नौकरी के नाम पर 20 लाख रुपये लिए गए थे, लेकिन न तो नौकरी दी गई और न ही पैसे वापस किए गए। इसी का बदला लेने के लिए वह स्वामी कैलाशानंद की हत्या करना चाहता है। साध्वी त्रिकाल भगवंता ने युवक को बातों में फंसाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आश्रम पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया है. कई एजेंसियां पकड़े गए संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close