Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

उप्र: तिकुनिया कांड के मुख्य गवाह के छोटे भाई सर्वजीत सिंह पर जानलेवा हमला

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी में हुए तिकुनिया कांड के मुख्य गवाह प्रभुजोत सिंह के छोटे भाई सर्वजीत सिंह पर एक मुंडन समारोह के दौरान जानलेवा हमला हुआ, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। तिकुनिया कांड के मुख्य गवाह प्रभुजोत ने आरोप लगाया है कि तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के इशारे पर उसके पूर्व मुनीम ने उसके भाई पर जानलेवा हमला किया।

मामला लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पर 9 दिसंबर को तिकुनिया कांड का गवाह प्रभुजोत सिंह अपने छोटे भाई के साथ एक मुंडन समारोह में गया था। उसका आरोप है कि वहां मौजूद विकास चावला ने उसके भाई पर तलवार से जानलेवा हमला किया, जिसमें उसका भाई सर्वजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सर्वजीत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े-
कश्मीर में आतंकियों का कोई शीर्ष कमांडर नहीं रहा शेष, सेना और पुलिस ने 44 को मार गिराया

तिकुनिया कांड के गवाह प्रभजोत सिंह ने का कहना है कि 16 तारीख से इस मामले का ट्रायल शुरू होना है। इसीके चलते उन पर दबाव बनाने के लिए छोटे भाई पर हमला किया गया। इससे पहले भी उन पर हमला किया गया था। अब उनके छोटे भाई पर तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पूर्व मुनीम विकास चावला ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर तलवार से ताबड़तोड़ हमला किया। उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल है। उनका आरोप है कि इस मामले में पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close