खेलराष्ट्रीय

शशि थरूर ने पूछा सवाल- संजू सैमसन को को टीम में जगह क्यों नहीं, पंत को इतने मौके क्यों

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीसरे और आखिरी वनडे में संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं करने पर शशि थरूर नाराज हो गए हैं। थरूर ने कहा है कि संजू शानदार फार्म में है फिर भी उसे टीम से बाहर कर दिया गया।

थरूर ने कहा कि अब संजू को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए आईपीएल का इंतजार करना होगा कि वे भारत में सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक हैं। तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने तीसरे वनडे से पहले वीवीएस लक्ष्मण के एक इंटरव्यू का जिक्र करते हुए कहा कि पंत एक अच्छे खिलाड़ी हो सकते हैं लेकिन अपनी पिछली 11 पारियों में से 10 में असफल रहे हैं जबकि सैमसन का 2022 में 71 का औसत और अपने वनडे करियर में 66 का औसत है, फिर भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

थरूर ने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय टीम के वर्तमान कोच वीवीएस लक्ष्मण कहते हैं कि पंत ने नंबर 4 पर अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए उनका समर्थन करना महत्वपूर्ण है। हालांकि वे अपनी पिछली 11 पारियों में से 10 में विफल रहे हैं। थरूर ने कहा कि संजू ने अपनी पिछली सभी पांच पारियों में रन बनाएं हैं, आंकड़ों पर गौर करने की जरूरत है। बता दें कि सैमसन ने अब तक 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें वह 66 की औसत से 330 रन बनाने में सफल रहे हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 86 रन है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close