Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

Almoda: अपर पुलिस महानिदेशक के निर्देश ,अपराध की सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करें

अल्मोड़ा। अपर पुलिस महानिदेशक डॉ. वी मुरुगेशन ने एसएसपी कार्यालय में पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के साथ बैठक कर जिले में अपराध और कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

अल्मोड़ा। अपर पुलिस महानिदेशक डॉ.वी मुरुगेशन ने एसएसपी कार्यालय में पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के साथ बैठक कर जिले में अपराध और कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने एनडीपीएस एक्ट मामलों पर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किसी भी अपराध की सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करें।

उन्होंने थाना क्षेत्रों में होेने वाले अपराधों की भी समीक्षा कर सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में समन्वय बना कर काम करने के निर्देश दिए।
ये भी पढ़े-
Udham Singh Nagar: गन्ना घटतौल को लेकर किसानों का हंगामा, केंद्र प्रभारी निलंबित
उन्होंने कहा कि वर्ष 2025 तक चल रहे ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत तेजी से काम करें। NDPS एक्ट के तहत किसी भी अपराधी को न छोड़ें। साइबर क्राइम, यातायात प्रबंधन, नशा, महिला अपराध पर किए जा रहे कार्यों पर संतोष जताया।

मुरुगेशन ने कहा कि युवाओं को फिट रखने के लिए विभिन्न खेलों का आयोजन कराएं। पुलिस बल को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई जाए। पुलिस एनडीपीएस, ड्रग्स संबंधी अपराधों में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएं। साइबर अपराधों के तहत धोखाधड़ी के मामलों में तत्काल कार्रवाई करें और पीड़ित व्यक्ति के पैसे वापस दिलाएं। महिला अपराध, सुरक्षा को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close