Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

असम CM पर बरसे ओवैसी , श्रद्धा हत्याकांड को लव जेहाद बताना दिमागी बीमारी

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के साथ-साथ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की AIMIM भी काफी सक्रिय हो गई है। इसी क्रम में ओवैसी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पर हमला बोलते हुए कहा श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लव जेहाद बताना उनकी दिमागी बीमारी है

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के साथ-साथ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की AIMIM भी काफी सक्रिय हो गई है। इसी क्रम में ओवैसी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पर हमला बोलते हुए कहा श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लव जेहाद बताना उनकी दिमागी बीमारी है।

बता दें कि, गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा था कि श्रद्धा की हत्या लव जेहाद के कारण कर दी गई। इस पर एक मीडिया हाउस से बात करते हुए आवैसी ने कहा कि भाजपा के लोग बकवास कर रहे हैं। वे इस मामले को मजहबी रंग देना चाह रहे हैं। सरमा सियासी खेल खेल रहे हैं।

महिलाओं पर अपराध की वजह पुरुषों की बीमार मानसिकता

ओवैसी ने कहा, देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की वजह पुरुषों की बीमार मानसिकता है। सिर्फ श्रद्धा हत्याकांड ही नहीं, आजमगढ़ में एक लड़की के छह टुकड़े, दिल्ली में ड्रग एडिक्ट द्वारा मां-बाप की हत्या हुई। भाजपा के लोग इस पर कुछ क्यों नहीं बोलते। यूएन ने भी कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने की जरूरत है लेकिन, भाजपा सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा करना चाहती है।
यह भी पढ़ें-Gujarat: मेहसाणा से पीएम मोदी की हुंकार, भाजपा के लिए व्यक्ति से बड़ा पार्टी व पार्टी से बड़ा देश

कांग्रेस पर भी किया पलटवार

इस दौरान आवैसी ने कांग्रेस के आरोप पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा, कांग्रेस कह रही है कि हमने गुजरात में आकर खेल बिगाड़ दिया है, लेकिन राहुल गांधी बताएं वह अमेठी क्यों हारे? वहां तो हम नहीं थे। उन्होंने कहा, हमारे 13 उम्मीदवार लड़ रहे हैं। बाकी की सीटों पर वे भाजपा को हराकर मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन जाते। कांग्रेस हैदराबाद में हमारे खिलाफ लड़ती है तब तो हम नहीं रोते।

मोदी पर भी कसा तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, मैं एक लड़के से मिला था, उसने बताया कि मैं जिस लड़की से शादी करना चाहता हूं, उसने मुझसे आकर कहा कि तुम्हारी सरकारी नौकरी कब लगेगी? पापा लड़का ढूंढ रहे हैं। इस पर लड़के ने जवाब दिया कि मोदी सरकार पर भरोसा न करो, तुम शादी कर लो।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close