Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

गुजरात में मुस्लिमों ने किया ओवैसी का विरोध, लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे

सूरत। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में करीब 3 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को रविवार को जबर्दस्त विरोध का सामना करना पड़ा। सूरत में एक जनसभा के दौरान मुस्लिम युवकों ने ही ओवैसी को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। इस दौरान ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए गए। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ओवैसी सूरत पूर्वी सीट से पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। वह पार्टी के नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान के साथ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जैसे ही हैदराबाद के सांसद ने भाषण शुरू किया सभा में मौजूद लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया। काले झंडे दिखाते हुए वे मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। ओवैसी और उनकी पार्टी के नेताओं के लिए यह बेहद असहज करने वाला वक्त था।
यह भी पढ़ें-Uttarkashi: 4Gसेचुरेशन प्रोजेक्ट के तहत BSNL के 65 टावर मंजूर, पहाड़ के दूर दराज गांवों में उपभोक्ताओं को मिलेगी राहत
बता दें कि पिछले सप्ताह एआईएमआईएम प्रवक्ता ने आरोप लगाया था कि ओवैसी को निशाना बनाकर वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके गए। हालांकि, पुलिस ने इन दावों को खारिज किया था। इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल को भी विरोध का सामना करना पड़ा था। वडोदरा में एयरपोर्ट से निकलते समय उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए गए थे।

गौरतलब है कि गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होना है। 182 सदस्यीय विधानसभा में वोटिंग का नतीजा 8 दिसंबर को सामने आएगा। इस बार भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएम जैसे दल भी मुकाबले में है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close