Main Slideमनोरंजन

बिग बॉस 16 : शर्लिन चोपड़ा ने लगाया यह आरोप, तो क्या बाहर होंगे साजिद खान?

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियल्टी शो बिग बॉस के 16वें सीजन में डायरेक्टर प्रोडूसर साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री होने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। साजिद खान के खिलाफ MeToo का आरोप लगाने वाली लगभग 1 दर्जन लड़कियां सामने आ चुकी हैं। जिसमें ताजा नाम शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का है।

शर्लिन ने कुछ दिनों पहले ही पुलिस स्टेशन में साजिद पर शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज कर लिया है।

शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए शर्लिन ने लिखा कि- आखिरकार महिला पुलिस अधिकारी को बुलाया गया मेरा बयान लेने के लिए.. धन्यवाद @MumbaiPolice आशा करती हूं कि तत्काल #MeToo आरोपी और हैबिचुअल मोलेस्टर-साजिद खान के खिलाफ FIR दर्ज हो! #सत्य_मेव_जयते।

साजिद के सिर पर है सलमान खान का हाथ

इससे पहले 29 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मैं नहीं चाहती कि पुलिस मुझपर अंधा विश्वास करे और साजिद को गिरफ्तार कर ले। पर कम से कम मेरी शिकायत पर जांच तो शुरू करें। अगर ये लोग भी मेरा साथ नहीं देंगे तो मैं कहां जाऊंगी?
यह भी पढ़ें-Valley of Flowers: बंद हुई फूलों की घाटी, 2022 में सबसे अधिक पर्यटकों के आने का रिकॉर्ड

शर्लिन ने कहा कि मुझे तो फैंस कहते हैं कि साजिद खान पर कोई एक्शन नहीं होगा क्योंकि उसके सिर पर सलमान खान का हाथ है। कोई फायदा नहीं आप कितनी भी कोशिश करेंगी साजिद का कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।

शर्लिन से क्या कहा था साजिद खान ने?
बता दें कि शार्लिन उन लड़कियों में से एक हैं जिन्होंने साजिद खान पर शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि मैं साल 2005 में एक स्टोरी के नरेशन के लिए साजिद खान के घर गई थी। उस समय, मुझे नहीं पता था कि किस तरह का घटिया है।

मैं यह सोचकर वहां गई थी कि वह फराह खान का भाई है लेकिन स्टोरी के दौरान ही वो अचानक मुझे अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने लगा और मुझसे पूछा ‘क्या आप इसे छूना चाहोगी आप इसे 10 में से कितने नंबर दोगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close