प्रदेश

झारखंड: चाईबासा में 10 लोगों ने किया सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, हालत गंभीर

रांची। झारखंड के चाईबासा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर युवती के साथ 10 युवकों ने गैंगरेप किया। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।

वारदात शुक्रवार देर शाम की है। बताया गया है युवती एक पुरुष दोस्त के साथ स्कूटी पर चाईबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत टेकराताहू स्थित एयरोड्रम इलाके में घूमने गई थी। इसी दौरान आठ-दस युवकों ने दोनों को घेर लिया। युवती के दोस्त को मारपीट कर वहां से भगा दिया और उसे वहां से दूर झाड़ियों की तरफ ले जाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर उन्होंने युवती के साथ मारपीट भी की। उन्होंने युवती का पर्स और मोबाइल भी छीन लिया।

पीड़िता झींकपानी थाना के एक गांव की रहने वाली है और इन दिनों वर्क फ्रॉम होम पर है। शुक्रवार को काम खत्म करने के बाद वह घूमने निकली थी। वारदात के बाद वह किसी तरह बदहवासी के हाल में घर लौटी। उसने घर वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।चाईबासा के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि फिलहाल अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ये सभी युवक आसपास के गांवों के हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close