Main Slideउत्तराखंड

उत्तराखंड: केदारनाथ में हेलिकॉप्टर क्रैश, सभी 6 लोगों की मौत होने की आशंका

रुद्रप्रयाग। उत्तरखंड के केदारनाथ में एक हेलिकॉप्टर क्रैश (helicopter crash) होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि केदारनाथ से 2 किलोमीटर दूर गरुडचट्टी में यह हादसा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आर्यन कंपनी का चौपर था जो केदारनाथ से सवारी बैठाकर सोनप्रयाग की ओर आ रहा था।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड: “बिजनेस मीट“ कार्यक्रम का आयोजन, मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु सहित 7 देशों राजदूत रहे मौजूद

जानकारी के मुर्ताबिक इस हेलिकॉप्टर में 6 लोग सवार थे, और सभी की मौत होने की संभावना जताई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि गुप्तकाशी से केदार घाटी की तरफ बढ़ने के दौरान यह हादसा हुआ होगा। राहत और बचाव कार्य जारी है। बता दें कि दो दिन बाद केदारनाथ और बद्रीनाथ में पीएम मोदी का दौरा है। वही मुख्यामंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में ट्वीट कर दुःख जताया है


हेलिकॉप्टर क्रैश के दौरान कितने लोगों की जान गई है? या किस वजह से यह हादसा हुआ है अभी इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है। अभी इसे लेकर आधिकारिक तौर से कोई पुष्टि भी नहीं की गई है।

इस बात की अब जांच होगी कि यह हादसा खराब मौसम की वजह से हुआ या फिर हेलिकॉप्टर में किसी तकनीकी खराबी की वजह से यह हादसा हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि केदारनाथ में पर्यटकों को फाटा से ले जाया जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है। हादसे में बड़े नुकसान की आशंका है। प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य के लिए वहां गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close