उत्तर प्रदेशप्रदेश

उप्र: रामलीला के मेले में बुर्का पहनकर घूम रहा था युवक, पकड़ा जाने पर बोला- अल्लाह की मर्जी से आया

बरेली। बरेली के बहेड़ी में चल रहे 164 साल पुराने मेला श्री रामलीला में बुधवार को दशहरा मनाने की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच उस वक्त दहशत फैल गई, जब लोगों की नजर मेले में बुर्का पहनकर घूम रहे एक संदिग्ध पर पड़ी। लोगों का आरोप है कि संदिग्ध मेले में रेकी करने के अंदाज में घूम रहा था, इसके अलावा मेले में चल रही गतिविधियों पर नजर भी बनाये हुए था।

शक होने पर जब कुछ लोगो ने उससे पूछने की कोशिश की तो वह भागने लगा । जिस पर लोगों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। उसका बुर्का उतारा तो वह महिला ना होकर एक डाड़ी वाला मुस्लिम युवक निकला। गुस्साए लोगो ने उसकी पिटाई शुरू कर दी मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से बचाकर रामलीला मेले की धर्मशाला में बंद कर दिया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने अपना नाम-पता नही बताया। बार-बार कहता रहा कि अल्लाह की मर्जी से वह यहां आया है और अल्लाह अगर चाहेंगे तो उसे सजा मिलेगी और मेरे रब की मर्जी नही होगी तो दुनिया में किसी की हिम्मत नही कि मुझे सजा दे सके। पुलिस जब थाने के लिए उसे ई-रिक्शा पर बैठने को कहा गया तो बोला कि मै पैदल ही जाऊंगा।और तो और, चीता सिपाही की बाइक को चलाने के लिए सिपाही से अकड़ भी दिखाने लगा।
माता सीता’ दीपिका चिखलिया को आदिपुरुष का रावण श्रीलंकाई नहीं मुगल लगा

‘माता सीता’ दीपिका चिखलिया को आदिपुरुष का रावण श्रीलंकाई नहीं मुगल लगा

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close