उत्तर प्रदेशप्रदेश

बरेलीः खतरे में डाल दी मासूमों की जान, ऑटो रिक्शा की छत पर बैठकर जाते स्कूली बच्चों का वीडियो वायरल

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर तमाम माता-पिता चिंतित हो गए हैं। वीडियो में लापरवाही की हद पार हो गई है। वायरल वीडियो में एक ऑटो रिक्शा वाला तीन स्कूली बच्चों को ऑटो की छत पर बैठा कर ले जा रहा है।

यहां देखें वीडियो- 

 

इन बच्चों की उम्र 12 साल से कम बताई जा रही है। इस तरीके से ऑटो के ऊपर बैठाए गए तीन बच्चों के लिए ये सफर कितना खतरनाक साबित हो सकता था, यह वीडियो देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है। किसी जागरूक नागरिक ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करा जिसके बाद यह तेज़ी से वाइरल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चिंतित माता-पिता, ड्राइवर और स्कूल प्रशाशन को कोसने लगे। ड्राइवर की लापरवाही पर लोगों ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की। जैसे ही यह मामला एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत एक्शन लेने का आदेश एसपी सिटी राहुल भाटी को दिया।

इसके बाद ऑटो चालक पर न सिर्फ जुर्माना लगाया गया बल्कि 279 (रैश ड्राइविंग) के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि-‘ड्राइवर को रैश ड्राइविंग के लिए बुक किया है, क्योंकि उसने बच्चों के जीवन को खतरे में डाल डाला, हम स्कूल प्रशासन से भी बात करेंगे कि वे ऐसे ड्राइवरों को बच्चों के जीवन को खतरे में डालने की अनुमति न दें।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close