मनोरंजन

पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह की ऑस्ट्रेलिया में सड़क हादसे में मौत, गगन कोकरी ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख

सिद्धू मूसेवाला और केके जैसे मशहूर सिंगर्स की मौत से फैंस अभी तक उबर नहीं पाए थे कि इसी बीच एक और दुखद खबर सामने आ गई। दरअसल, मशहूर पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह की सड़क मौत हो गई। इस खबर ने सिंगर के फैंस को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया है।

घटना ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के उत्तर-पश्चिम में बुल्ला डिगर्स रेस्ट रोड पर हुई। मंगलवार को तीन-वाहन की आपस में भयानक टक्कर हुई, जिसमें निरवैर सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

निर्वैर सिंह के साथ हुई घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि ”मंगलवार को मेलबर्न में तीन गाड़ियों के आपस में टकराने की वजह से खतरनाक सड़क हादसा हुआ। इस मामले में पुलिस ने एक आदमी और एक औरत को अरेस्ट भी किया है। लेकिन इन पर फिलहाल किसी तरह का आरोप नहीं है। ये हादसा तीनों गाड़ियों के टकराने और गलत तरह से ड्राइव करने की वजह से हुआ है।”

पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने निर्वैर सिंह की मौत पर दुख जताते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- ‘मैंने अभी भी इस शॉकिंग खबर को सुना है। हम दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी। हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था। फिर तुम काम में बिजी हो गए। तुम्हारा सॉन्ग ‘तेरे बिना’ आजतक का सबसे शानदार गाना था। आप बहुत अच्छे इंसान था। मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gagan Kokri (@gagankokri)


आपको बता दें कि 9 साल पहले निर्वैर अपने सिंगिंग करियर को संवारने के लिए ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे। इसी बीच उन्होंने शादी की और उनके दो बच्चे भी हैं। मगर बीते मंगलवार उनकी एक सड़क हादसे में मौत हो गई जिससे दोनों बच्चे पिता के बिना बेहद अकेले पड़ गए हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और घटना के बारे में विस्तार सेया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close