प्रदेशराष्ट्रीय

दिल्ली में दुमका जैसी वारदात, बीच सड़क पर छात्रा को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार 

दिल्ली के संगम विहार में स्कूल से घर आ रही छात्रा को गोली मारने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम अमानत अली है और वह यूपी से मेरठ का रहने वाला है।आए दिन वह एक स्कूल की छात्रा से बातें किया करता था। जब लड़की ने बाते करना बंद कर दिया तो आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे खत्म करने का फैसला किया।

डीसीपी साउथ ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया कि वह छात्रा के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में था। छात्रा ने कुछ समय पहले उससे बात करना बंद कर दिया था, जिससे वह दुखी था और उसने छात्रा को खत्म करने का फैसला किया। इसलिए उसने अपनी योजना को अंजाम देने के लिए आरोपी बॉबी और पवन से संपर्क किया।

दिल्ली में दुमका जैसी वारदात, बीच सड़क पर छात्रा को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार 

आरोपी ने कई बार किया है पीछा

पीड़िता के पिता ने बताया कि ”आरोपी ने मेरी बेटी का पहले इंस्टाग्राम पर और स्कूल में पीछा किया गया था। मेरी बेटी 11वीं क्लास में है। मैंने इसके लिए स्कूल की प्रिंसिपल से अनुरोध किया था, उन्होंने क्लास वर्क वाट्सएप पर भेजने का आश्वासन दिया। इस मामले में जो मुख्य आरोपी है अली वह तीसरी गली का आवारा लड़का है। वह हमारे मोहल्ला में सभी को परेशान करता है।”

25 अगस्त को हुई घटना 

25 अगस्त की शाम करीब 3:30 बजे लड़की स्कूल से अपने घर जा रही थी। छात्रा जब अपने पिता के साथ संगम विहार के बी ब्लॉक तक पहुंची, तभी बाइक पर सवार तीन लड़के पीछे से आए और और उसे गोली मारकर फरार हो गए थे। गोली लड़की के कंधे में लगी थी। लोगों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित छात्रा की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। शिकायत पर आर्म्स एक्ट और जान से मारने की कोशिश का केस पुलिस ने दर्ज किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close