उत्तर प्रदेशप्रदेशमनोरंजन

रेलवे ट्रैक पर रील बनाना डुप्लीकेट सलमान खान को पड़ा महंगा, मुकदमा दर्ज

लखनऊ। शर्टलेस होकर रेलवे ट्रैक पर लेटा ये शख्स खुद को सलमान का डुप्लीकेट बताता है। इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक पर इसके लाखों फालोवर हैं जो इसके हर वीडियो का बेसब्री से इतंजार करते हैं लेकिन रेलवे ट्रैक पर लेटकर रील बनाना इसे भारी पड़ गया है। दरअसल लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान खान ने ‘तेरे नाम’ के एक फेमस गाने पर रील बनाकर इसे इंटाग्राम पर अपलोड किया।

वीडियो में वो ट्रैक पर बिना शर्ट के लेटे दिखाई दे रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। इसके बाद आरपीएफ के अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लिया और आजम अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

इससे पहले ठाकुरगंज पुलिस ने आजम अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे अरेस्ट किया था, लेकिन बाद में उसे जमानत दे दी गई थी. उस समय आजम ने घंटाघर चौराहे पर भीड़ के बीचोंबीच रील बनाई थी।

आपको बता दें की आजम अंसारी पुराने लखनऊ का रहने वाला. वो खुद को सलमान का खान का सबसे बड़ा फैन बताते है और उन्हीं की तरह कपड़े, ब्रेसलेट पहन कर इंस्टाग्राम पर रील्स बनता हैं. आजम अली अंसारी को 87 हजार से ज्यादा इंस्टा यूजर्स फॉलो करते हैं। यूट्यूब पर भी आजम अंसारी के लगभग 3 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close