मनोरंजन

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए संगीन आरोप, कहा-उसने मुझे भी नहीं बख्शा….

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड यानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली अक्सर सलमान खान को लेकर अपने अंदर दबी भड़ास को निकाला करती हैं। अब एक बार फिर ऐसा मौका आया है जब एक्ट्रेस सोमी अली ने बिना नाम लिए कथित तौर पर सलमान खान पर एक बड़ा आरोप थोप दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर सोमी अली ने सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक फोटो शेयर करते हुए उन पर संगीन आरोप लगाए हैं। ‘ बता दें जिस अकाउंट से ये पोस्ट किया गया है वो वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इसे ही सोमी का असली Instagram अकाउंट कहा जाता है।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए संगीन आरोप कहा उसने मुझे भी नहीं बख्शा....
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए संगीन आरोप कहा उसने मुझे भी नहीं बख्शा….

सलमान से इंस्पायर होकर आई थी India

पाकिस्तान के कराची से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अपनी यंग एज से ही सलमान खान को पसंद करती थीं। यही वजह थी की वे सलमान से इंस्पायर होकर India आ गई। जिसके बाद साल 1991 से साल 1998 तक बॉलीवुड की फिल्मो में बतौर लीड हीरोइन रहकर काम किया और इस बीच वे 10 फिल्मों में नजर आई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोमी अली का करियर कुछ ख़ास नहीं रहा और वे धीरे-धीरे फिल्मों से बाहर हो गईं। अब वह अमेरिका में एक NGO चलाती हैं, जिसका नाम ‘No more tears’ है। सलमान के साथ एक्ट्रेस सोमी अली का 8 साल तक अफेयर चला।

सोमी अली ने Instagram पर शेयर post कर लगाए ये आरोप :

सोमी अली ने जिस Instagram अकाउंट से ये पोस्ट किया है वो वेरिफाइड नहीं है लेकिन इसे ही सोमी का असली इंस्टा अकाउंट कहा जाता है। सोमी के इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया का पोस्टर शेयर किया है, जिस में सलमान खान के साथ ही भाग्यश्री नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ सोमी ने कैप्शन में लिखा, ‘महिलाओं संग मारपीट करने वाला, और सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि कई और भी। इसको पूजना बंद करो प्लीज। ये मानसिक रूप से बीमार है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close