प्रदेश

कर्नाटकः कॉलेज में लिपलॉक कॉम्पटीशन, शर्मसार हुए माता-पिता

कर्नाटक के मंगलुरु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मंगलुरु के एक प्रतिष्ठित कॉलेज के छात्र-छात्राओं के लिपलॉक करने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद छात्रों के अभिभावकों को सूचित किया गया जिसके बाद पेरेंट्स काफी शर्मशार महसूस कर रहे हैं।

दोनों विद्यार्थी अपने कॉलेज की यूनिफार्म में हैं। वीडियो में दोनों किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके दोस्त उन्हें ‘चीयर’ कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक कथित तौर पर छात्र किसिंग काम्पटीशन कर रहे थे। मामले में विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है। वहीं जिस छात्र ने ये वीडियो बनाया है पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा कि यह घटना छह महीने पहले एक निजी फ्लैट में हुई थी। छात्रों में से एक ने एक हफ्ते पहले इसका वीडियो व्हाट्सऐप पर शेयर किया, जो कि वायरल हो गया।

कॉलेज प्रशासन ने छात्र और छात्रा को चेतावनी देते हुए सस्पेंड कर दिया है। आयुक्त ने कहा कि न तो कॉलेज के अधिकारियों और न ही अभिभावकों ने अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि किसिंग काम्पटीशन के दौरान छात्रों ने ड्रग्स का इस्तेमाल तो नहीं किया था। राज्‍य भर के माता-पिता इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनके बच्चे स्कूल में पढाई के लिए जाकर गलत काम सीख रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close