प्रदेश

झारखंडः रांची में महिला दरोगा संध्या टोपनो की गाड़ी से कुचलकर हत्या

हरियाणा के बाद झारखंड में पुलिस अधिकारी को कुचलकर मारने का मामला सामने आया है। यहां पशु तस्करों ने वाहन चेंकिग कर रही एक महिला सब इंस्पेक्टर की कुचलकर हत्या कर दी।

संध्या टोपनो नाम की महिला सब-इंस्पेक्टर टोपनो तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं। आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है। रांची के एसएसपी ने इसकी जानकारी दी। यह घटना बुधवार की सुबह तीन बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी पहुंचे और दरोगा के शव को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक तुपुदाना में एंटी क्राइम चेकिंग चलाया जा रहा था। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात दरोगा संध्या टोपनो ने पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर गाड़ी रोकने के बजाय दरोगा के ऊपर गाड़ी को चढ़ाते हुए फरार हो गया। जिससे महिला दरोगा गंभीर रूप से घायल हो गई फिर अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। हालांकि, कुछ देर बाद ही चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भाग गए।अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार दोपहर को हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच करने गए एक DSP को डंपर से कुचलकर मार डाला गया था। तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेज की जांच के लिए एक डंपर को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार और तेज कर उन्हें कुचल डाला।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close