उत्तर प्रदेशप्रदेश

ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर चलाई रोडवेज बस, अखिलेश यादव ने उठाए यूपी रोडवेज की दुर्दशा पर सवाल

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ड्राइवर हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चलाते हुए नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करते हुए यूपी रोडवेज की दुर्दशा पर सवाल खड़े किये हैं। दरअसल, रोडवेज बस का विंड शील्ड टूटा हुआ था। ख़राब मौसम होने की वजह से हवा और बारिश से परेशान होकर ड्राइवर ने हेलमेट लगाकर बस चलाई। जिसका वीडियो सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो बागपत-दिल्ली-सहारनपुर हाईवे का है जिसे शनिवार को बनाया गया। बस लोनी डिपो की बताई जा रही है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जहां लोग खूब मजे ले रहे हैं। वहीं यूपी के परिवहन विभाग की पोल भी इससे खुल रही है।

लोनी डिपो की बस को ड्राइवर हेलमेट पहनकर चलाता नजर आया। मौसम ख़राब होने की वजह से तेज बारिश और हवा की वजह से गाड़ी चलाना मुश्किल हो रहा था। ऐसे में ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर बस सड़क पर दौड़ा दी। बताया जा रहा है कि जिसने यह वीडियो बनाया उसने बस का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया.। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो से परिवहन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close