Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

हरिद्वार लोकसभा: भाजपा में शामिल हुए रुड़की के कई व्यापारी नेता, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने दिलाई सदस्यता

हरिद्वार लोकसभा से शनिवार को कई व्यापारी नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें अधिकांश व्यापारी नेता रुड़की से हैं। प्रदेश पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं युवा मुख्यमंत्री की कार्यशैली से प्रभावित होकर विभिन्न दलों के भाजपा में शामिल होने का क्रम लगातार जारी है।

शुक्रवार को भी कांग्रेस, बसपा, सपा तथा अन्य दलों के लोग बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हुए थे। कौशिक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। जहां कार्यकर्ताओं के आधार पर ही सब कुछ तय होता है। इतनी बड़ी पार्टी की सदस्यता लेना सौभाग्य की बात है।

भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते सबको संगठन में यथोचित सम्मान दिया जाएगा। भाजपा में परिवार भाव की पार्टी है। हम सब मिलजुलकर अपने दायित्वों का निर्वहन करते हैं। आप सब के आने से भारतीय जनता पार्टी को और मजबूती मिलेगी तथा हम सब मिल कर आने वाले दिनों में पार्टी को और ऊंचाई देंगे।

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के आने से पार्टी को और ऊंचाई मिलेगी। इस अवसर पर भाजपा के महामंत्री सुरेश भट्ट, राजेंद्र भंडारी, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन, मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, राजीव तलवार, पुरोला विधायक दुर्गेश लाल मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने किया।

ये हुए भाजपा में शामिल

पूर्व मंडी परिषद अध्यक्ष व्यापारी नेता प्रमोद कुमार जौहर, पूर्व सभासद एवं निदेशक मनीष जौहर, सुनील कुमार, सुदर्शन लाल, गुरुद्वारा प्रबधन कमेटी के सरदार दबेन्द्र सिंह, व्यापारी नेता राजू शास्त्री, पंजाबी महासभा अध्यक्ष बिपिन ठकराल, मुदित जैन, संजीव गुलाटी, जिला उपाध्यक्ष व्यापार मंडल हरिद्वार गौतम गंभीर समेत 30 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। इनमें बसपा के चार प्रमुख नेता भी शामिल हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close