मनोरंजन

ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। जी हां, जब गुरुवार को ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते का एलान किया, तब सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्स ललित मोदी की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स सुष्मिता की चुप्पी पर सवाल खड़े कर रहे थे। वहीं अब ललित मोदी की पोस्ट के तकरीबन 21 घंटे बाद सुष्मिता सेन ने रिएक्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


अभिनेत्री ने बेटियों के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, मैं एक खुश जगह पर हूं !!! न ही शादी हुई है… न कोई अंगूठी … बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं !!” सुष्मिता सेन ने आगे लिखा, “पर्याप्त स्पष्टीकरण दे चुकी हूं…अब वापस काम पर फोकस करना है!! मेरी खुशी में हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद … और जो साथ नहीं देते हैं उनके लिए … वैसे भी ‘आपका इससे कोई लेना देना नहीं है’ !!! मैं आप लोगों से प्यार करता हूं!!!”

बता दें कि गुरुवार की शाम 7 बजकर 44 मिनट पर ललित मोदी ने पहला ट्वीट कर सुष्मिता सेन को अपना बेटरहाफ बताया था। जिसके बाद कयास लगाए गए कि दोनों ने शादी कर ली है। इसके 42 मिनट बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा, ”साफ करना चाहता हूं कि अभी शादी नहीं हुई, सिर्फ एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन शादी भी करेंगे।”

इसके अलावा ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। नई तस्वीर में वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा है कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है। सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और ‘माई लव’ कहकर संबोधित किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close