उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊः पिटबुल ने मां को क्यों मारा, बेटे ने बताई ये वजह

राजधानी लखनऊ में पिटबुल कुत्ते के हमले में 80 वर्षीय महिला की मौत के मामले में बेटे ने कई राज खोले हैं। मृतक महिला के पुत्र अमित ने बताया कि पिटबुल आक्रामक नहीं था। वह मां के साथ हमेशा खेलता रहता था। अमित ने बताया कि कभी-कभी दरवाजे की घंटी बजाने से बार-बार चिढ़ता था। इसी कारण वह अक्सर गुस्सा हो जाता था। शायद हमला करने की यही वजह हो। अमित ने कहा कि मेरे पास कुत्ते का लाइसेंस और वैक्सीनेशन है। कभी कोई कमी नहीं की। खाने के लिए फूड का पूरा इंतजाम रहता था, लेकिन अचानक ये घटना कैसे हो गई, कुछ नहीं पता।

अमित ने कहा कि यह बड़ा हादसा था। यह मैं भी नहीं समझ पा रहा हूं। उन्होंने कहा कि 3 साल से मेरे साथ दो कुत्ते हैं। एक पिटबुल, एक लेब्रा। दोनों मां के साथ खेलते थे। उधर, इस घटना के बाद आम लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और पिटबुल को बैन करने की मांग कर रहे हैं। वहीं पिटबुल के लाइसेंस को निरस्त कर दिया गया है।

बता दें कि लखनऊ के कैसरबाग इलाके के बंगाली टोला में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसी के पालतू पिटबुल डॉगी ने नोच-नोचकर मार डाला था। इस घटना ने सभी को चौंका दिया था। घटना के बाद डॉग के मालिक अमित का कहना था कि मैं अपने काम पर गया हुआ था। मुझे जब घटना का पता चला तो मैं तुरंत घर आया लेकिन तब तक घटना घटित हो चुकी थी। इस घटना के बाद काफी संख्या में लोग इलाके में एकत्रित हो गए थे। घटना के बाद नगर निगम की गाड़ी आकर पिटबुल को ले गई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close