उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊः पालतू पिटबुल कुत्ता बना हैवान, मालिकन को नोच-नोचकर मार डाला

लखनऊ। कहते हैं वफादारी सीखनी है तो कुत्ते से सीखो लेकिन इस कलियुग में कभी-कभी यह कहावत भी झूठी साबित हो जाती है। दरअसल, उप्र की राजधानी लखनऊ में ऐसा की एक खौफनाक मामला सामने आया जिसमें पालतू कुत्ते ने मालिकन को नोच-नोचकर मार डाला।

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र के बंगाली टोला मोहल्ले में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला सुशीला त्रिपाठी (80) को उनके पिटबुल प्रजाति के पालतू कुत्ते ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल महिला को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सुशीला त्रिपाठी के अधिवक्ता पति राम नारायण त्रिपाठी की 2015 में मृत्यु हो चुकी है। सुशीला के घर मे पिटबुल प्रजाति के दो कुत्ते पले हुए हैं।

पिटबुल प्रजाति के कुत्ते आकार में बड़े और आक्रामक होते हैं। सुशीला के घर में ये पिटबुल कुत्ते लंबे समय से पले हुए थे, जिन्हें वह अपने हाथों से खाना भी खिलाती थी। मंगलवार की सुबह अचानक वफादार माने जाने वाले दो कुत्तों में से एक ने आक्रामक रूप अख्तियार किया और अपनी मालकिन सुशीला त्रिपाठी पर हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया।

कैसरबाग थाने की चाइना बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज तौहीद अहमद ने बताया कि जिस समय सुशीला त्रिपाठी पर कुत्ते ने हमला किया उस समय उनका बेटा अमित त्रिपाठी जिम गया हुआ था, अमित जिम ट्रेनर है।

सुशील त्रिपाठी की चिल्लाने की आवाज सुनकर घर में रहने वाले उनके किराएदार मौके पर पहुंचे और किसी तरह से आक्रोशित कुत्ते को एक कमरे में बंद किया। घायल सुशीला को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close