प्रदेश

केरल में आरएसएस कार्यालय पर फेंका गया बम, इलाके में दहशत, जांच में जुटी पुलिस की टीम

केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में RSS कार्यालय पर बम फेंकने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पय्यान्नूर पुलिस के अनुसार, यह घटना आज सुबह हुई, हमले में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। आगे की जांच जारी है। इस घटना में फिलहाल किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। यह हमला किसने और किस इरादे से किया? फिलहाल इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस हर स्तर से जांच कर रही है।

केरल: कन्नूर के RSS कार्यालय पर फेंका गया बम, भारी पुलिस बल तैनात - Kerala  Bomb hurled at RSS office in Payyannur Kannur ntc - AajTak

भाजपा ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

इस घटना पर भाजपा के टॉम वडक्कन ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि यह चौंकाने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण है कि कानून और व्यवस्था की स्थिति सामाजिक संगठनों पर बम फेंकने के स्तर तक बिगड़ गई है। यह नागरिक समाज में स्वीकार्य नहीं है। इससे पहले भी आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। इस तरह की कानून-व्यवस्था की स्थिति से जल्दी से निपटना होगा। इसके लिए पुलिस और राज्य प्रशासन जवाबदेह हैं। केरल के लोग इसे झूठ बोलने वाले नहीं हैं।

पुलिस की मिलीभगत बहुत खतरनाक: भाजपा

टॉम वडक्कन ने कहा कि पुलिस की मिलीभगत बहुत खतरनाक है। ऐसे उदाहरण हैं जहां पुलिस स्टेशन 100 मीटर दूर है और फिर भी कुछ नहीं होता है। कार्यालयों को विशेष रूप से कन्नूर जैसे संवेदनशील जिले में संरक्षित किया जाना है। ऐसा नहीं किया गया है। लापरवाही के साथ मिलीभगत। मुझे यह कहते हुए खेद है। राज्य सरकार को राज्य में किसी भी राजनीतिक कार्यालय को नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close