उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ के नाइट क्लब में पहुंचे नशे में धुत 6 युवक, महिला सिंगर पर चलाई गोली

राजधानी लखनऊ में नाइट क्लब और बार का कल्चर से तेजी से बढ़ा है। आए दिन हंगामे और मारपीट की खबरें आती रहती हैं। लेकिन अब फायरिंग की भी घटनाएं सामने आने लगी हैं। ताजा मामला गोमती नगर के समिट बिल्डिंग में मौजूद बिग बॉस क्लब का है। नशे में धुत छह युवकों ने क्लब में महिला सिंगर से “मुझे नौलखा मंगा दे रे” गाने की डिमांड की। महिला सिंगर ने गाना गाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग भी कर दी। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया, जबकि तीन युवक भागने में सफल रहे।

विभूतिखंड इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्र ने बताया कि शनिवार रात 11 बजे के करीब बिग बॉस क्लब में 6 युवक पहुंचे। वह नशे में धुत थे। उन्होंने महिला सिंगर से कई गानों की डिमांड की। कई गानों के बाद युवकों ने महिला सिंगर से ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे’ गाने की डिमांड की। महिला सिंगर ने गाने से मना कर दिया। इसके बाद, युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। मामला क्लब मालिक तक पहुंचा। क्लब मालिक मौके पर पहुंचे। उन्होंने सिक्योरिटी को बुलाकर सभी 6 युवकों को बाहर निकालने की कोशिश की।

एक युवक कार से पिस्टल निकाल लाया और फायरिंग कर दी। आरोप है कि युवक ने क्लब मालिक और फ्लोर मैनेजर पर फायरिंग कर दी। हालांकि, फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार किए युवकों की पहचान प्रतापगढ़ के रहने वाले रणवीर सिंह, सुनील सिंह और कुंडा कनावा के विवेक सिंह के रूप में हुई है। इनके तीन साथी भागने में सफल रहे। क्लब से बाहर निकाले जाने पर कार में रखी लाइसेंसी पिस्टल से रणवीर सिंह नाम के युवक ने फायरिंग की थी।

क्लब के मालिक राकेश जायसवाल और फ्लोर मैनेजर संजय शुक्ल ने फायरिंग करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उनका कहना है कि यह लोग नशे में होने के बाद क्लब में अश्लीलता करने लगे। क्लब से बाहर निकालने पर फायरिंग की। मौके से एक खोखा भी बरामद हुआ है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close