उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊः क्या हुआ जब मां की हत्या करने वाले बेटे का हुआ पिता से सामना ?

लखनऊ में पबजी की लत के चलते नाबालिग ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी। तीन दिनों तक उसने घर में ही मां की लाश को छुपाए रखा। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना सन्न रह गया।

नाबालिग आरोपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। बुधवार को किशोर के पिता उससे मिलने थाने पहुंचे थे। पीजीआई थाने में पिता का आमना-सामना हुआ। पिता को सामने देखकर भी किशोर की आंखों में अपने किए पर किसी तरह का पश्चाताप नहीं था।

बेटे के देख पिता के मुंह से सिर्फ यही निकला, बेटे तूने ये क्या किया…। फिर उनकी आंखें भर आईं, वहीं बेटा उन्हें एकटक देखता रहा। उसके चेहरे पर कोई भाव नहीं थे। कुछ देर बाद पिता से बोला, ‘तुम भी तो ध्यान नहीं देते थे।’ बेटे को मां की हत्या का कोई गम नहीं था। उल्टा वह अपने पिता से मां की शिकायत करता रहा।

थाने में किशोर के बर्ताव से हर कोई हैरान था। फौजी पिता पश्चिम बंगाल से बुधवार को लखनऊ पहुंचे थे। मूल रूप से बनारस निवासी नवीन सिंह सेना में जेसीओ हैं। उनकी आसनसोल में पोस्टिंग है। घर जाने के बाद वह अपने बेटे से मिलने के लिए पीजीआई थाने में गए। वहां जब उनके बेटे को सामने लाया गया तो उनकी उम्मीद के विपरीत किशोर की आंखों में किसी तरह का अफसोस नहीं दिखा। पिता से उसने कहा कि मां उसे भूखा रखती थी। उसकी पिटाई करती थी और पिता भी इस पर ध्यान नहीं देते थे। वहीं, पुलिस ने दादी की तहरीर पर नाबालिग पर हत्या का केस दर्ज उसे बाल संरक्षण गृह मोहान रोड भेजवाया।
नवीन सिंह की मां छोटे बेटे के साथ इंदिरापुरम चरण भट्ठा में रहती है। उनका कहना था कि पोते ने पूरा घर बर्बाद कर दिया। वहीं, बनारस से आए साधना के माता-पिता को नाती की हरकत पर यकीन नहीं हो रहा था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close