मनोरंजन

शैलेश लोढ़ा को मनाने में जुटे प्रोड्यूसर समेत को-एक्टर्स, कॉल का जवाब देने से किया इंकार, क्या वाकई छोड़ दिया है शो?

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगातार विवादों में बना हुआ है। एक्टर्स कभी शो को अचानक अलविदा कह जाते हैं तो कभी नए कलाकार पुराने किरदार में नजर आते हैं। हाल ही में खबर आई थी, शो में जेठालाल के खास दोस्त का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो को छोड़ने वाले हैं। मेकर्स के कई बार समझाने के बावजूद भी तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ने का मन बना लिया है। शैलेश ना ही शूटिंग पर आ रहे हैं और ना ही उनका शो पर दोबारा लौटने का कोई प्लान है। अब खबरें आ रही हैं कि शैलेश लोढ़ा मेकर्स के फोन का जवाब तक नहीं दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्युसर आसित मोदी फोन कॉल के जरिए शैलेश लोढ़ा से लगातार बात करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के कॉल का जवाब देने से मना कर दिया है। शो के कई एक्टर्स भी बातचीत करना चाहते हैं, लेकिन लोढ़ा उनके कॉल्स का भी जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्होंने अपने फोन पर ऐसी सेटिंग की है, जिससे मेकर्स के कॉल कुछ घंटियों के बाद अपने आप डिस्कनेक्ट हो जाते हैं। दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो छोड़ने के बाद अब शैलेश लोढ़ा के इस बर्ताव से असित मोदी काफी परेशान हैं। यही वजह से वह लगातार शैलेश लोढ़ा से बात करने की, उन्हें मनाने की कोशिश में जुटे हैं।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगातार 14 सालों से अपने दर्शकों को एंटरटेन करने कर रहा है। शो ने कई अवार्ड्स भी जीते हैं। दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह के बाद शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबरों से फैंस काफी उदास हैं। ऐसी खबरें हैं कि मेकर्स दिशा वकानी से भी लगातार संपर्क कर रहे हैं. बता दें कि, दिशा वकानी ने हाल में ही एक बेटे को जन्म दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close