मनोरंजनराजनीति

मूसेवाला की हत्या का आरोपी बिश्नोई को पटियाला कोर्ट में किया गया पेश, हत्या में शामिल होने से इनकार किया

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रविवार को पटियाला कोर्ट में पेश किया गया। यहां उसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने से इनकार किया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने बताया कि कोर्ट ने आर्म्स एक्ट मामले में लॉरेंस बिश्नोई के लिए दिल्ली पुलिस की पांच दिन की हिरासत की मांग पर सहमति जताई है। दिल्ली पुलिस ने अपने आवेदन में कहीं भी बिश्नोई के खिलाफ मूसेवाला हत्याकांड की जांच का जिक्र नहीं किया है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से कई गैंग सामने आ रहे हैं। कई गैंगस्टर्स ने हत्या का बदला लेने का एलान कर दिया है। लॉरेंस बिश्नोई के इस हत्या मामले से जुड़ने के बाद गायक मनकीरत औलख भी चर्चा में आ गए। कई गैंगस्टर्स ने औलख को हत्या का जिम्मेदार बताया। इसके बाद से औलख विरोधियों के निशाने पर आ गए थे।

सोशल मीडिया पर बिश्नोई और औलख की तस्वीरें पोस्ट कर दावा किया जा रहा है कि दोनों खास दोस्त हैं। एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर खड़े दिख रहे हैं। इसके बाद शनिवार को औलख की कॉलेज की दोस्त वकील सिमरनजीत कौर गिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा था कि यदि मनकीरत ने किसी पोस्ट में लॉरेंस को भाई लिख दिया तो क्या गुनाह किया। तब उसे भी नहीं पता था कि लॉरेंस आगे चलकर गैंगस्टर बन जाएगा। किसी का पुराना जानकार होना आपको उसके कर्मों का दोषी नहीं बना सकता। उन्होंने आगे कहा है कि पंजाब को पंजाब रहने दो मिर्जापुर न बनाओ।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close