प्रदेशमनोरंजनराजनीति

सिद्धू मूसेवाला को अपनी मौत की तारीख पहले से पता थी ? ये रहे कनेक्शन

अपनी आवाज से म्यूजिक इंड्स्ट्री में तहलका मचाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हमेशा के लिए खामोश हो गए हैं। सिंगर की मौत से उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिद्धू मूसेवाला के चाहने वालों ने सिंगर की मौत और उनके गानों ‘295’ और ‘The last ride’ में अद्भुत संयोग ढूंढ निकाला है। मर्डर के बाद सबसे ज्यादा इन्हीं दो गानों पर बात हो रही है। यहां तक की लोग इस गाने से मौत का कनेक्शन निकाल रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को हुई। नंबर में लिखें तो 29-5-2022 को सिद्धू का मर्डर किया गया। इसके आगे के तीन अंक यानी 295 से सिद्धू का खास कनेक्शन है। जी, हां ‘295’ नाम से सिद्धू मूसेवाला का एक गाना भी है जो सुपरहिट भी रहा। तारीख से उनके गाने का ये कनेक्शन वाकई अजब है। फैंस भी इस कनेक्शन को बताते हुए पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला ने ‘295’ के नाम से पिछले साल जुलाई में अपना एक गाना रिलीज किया था. आप अगर सिद्धू मूसेवाला की मौत की तारीख देखेंगे तो वो भी 29-5 है. 29 तारीख और पांचवां महीना.

अब बात कर लेते हैं एक और संयोग की, जिसे जानकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, सिद्धू मूसेवाला के सॉन्ग ‘The last ride’ की प्रमोशनल इमेज में एक क्राइम सीन था, जिसमें बंदूक देखी जा सकती है और असल जिंदगी में भी सिंगर की गोली मारकर हत्या की गई है. संयोग की बात ये भी है कि सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘The last ride’ सिंगर की मौत से दो हफ्ते पहले 15 मई को ही उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. किसे पता था कि सिद्धू मूसेवाला का ‘The last ride’ गाना उनका आखिरी गाना ही बन जाएगा.

अब आप इसे कोई इत्तेफाक कहेंगे या कुछ और, लेकिन सिंगर के फैंस इस संयोग पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. The Last Ride में सिद्धू मूसेवाला ने ‘जवानी में जनाजा उठने’ से लेकर ‘बड़े लोगों के साथ दोस्ती और दुश्मनी’ तक को लेकर बातें लिखी थीं। इन बातों को गाने में कई बार जिक्र किया गया है। लोग सिद्धू मूसेवाला की मौत और उनके गानों में कैसे इत्तेफाक खोज रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला रविवार, 29 मई को जब अपने दो साथियों के साथ कार में जा रहे थे तभी एक काले रंग की कार आई और उसमें सवार दो लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। तीनों को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सिद्धू मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close