प्रदेशमनोरंजनराजनीति

सिद्धू मूसा वाला के परिवार ने किया पोस्टमार्टम से इनकार, आखिर कौन है सिद्धू का हत्यारा ?

सिद्धू मूसे वाला शव का परिवार ने पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया है.. सिद्धू मूसे वाला के पिता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखा इंसाफ की मांग की है.. सिद्धू मूसेवाला के पिता के पत्र के जवाब मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने हत्‍या की न्‍यायिक जांच कराने की बात कही.. कांग्रेस के प्रदेश प्रधान राजा वड़िंग सिद्धू मूसे वाला के घर पर पहुंचे हुए हैं.. वहीं गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.. गांव को आने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया है.. प्रताप सिंह बाजवा भी सिद्धू मूसे वाला के घर पर पहुंचे हैं.. उधर अब तक पूरे मामले में अब तक छह लोगों को हिरासत में लिए जाने की खबर है..

प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता की ओर से लिखे पत्र के जवाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस हत्या की जांच सिटिंग जज से करवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.. काबिले गौर है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे का संस्कार करने से मना करने के साथ साथ मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इंसाफ की मांगी की थी.. वह डीजीपी वीके भावरा के उस बयान से भी नाराज थे जिसमें उन्होंने इस हत्याकांड को गैंगवार बताया था.. मूसेवाला के पिता ने कहा कि उसके बेटे का गैंगस्टरों के साथ कोई संबंध नहीं था..

मुख्यमंत्री ने सिद्धू मूसेवाला के पिता के इस पत्र का जवाब देते हुए कहा कि सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी.. उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती करने और डीजीपी के बयान का भी नोटिस लिया.. मुख्यमंत्री ने कल वाले डीजीपी के बयान पर उनसे स्पष्टीकरण मांगा है.. साथ ही उन्होंने सुरक्षा घटाने के फैसले पर भी मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं..

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close