मनोरंजन

उर्फी जावेद को मिली रेप की धमकी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंशेन उर्फी जावेद अपने स्टाइल और स्टेटमेंट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह खुद पर ही कपड़ों के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती हैं। हालांकि उसके लिए उनकी आलोचना भी होती रहती है। ट्रोल्स उनके बारे में उल्टा-पुल्टा लिखते ही रहते हैं। लेकिन हर बार वह सबको मुंहतोड़ जवाब भी दे देती हैं। उनके बारे में किसी पोर्टल ने भी कुछ ऐसा लिखा, जिसका स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा और भावुक हो गईं।

बिग बॉस ओटीटी फेम और अपने यूनिक फैशन के लिए हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने दिल की बात की थी। उर्फी ने लिखा- लोग मुझे बहुत बुरा-भला कहते हैं। मेरे फैशन और ड्रेसेज की वजह से मुझे बहुत ट्रोल किया जाता है ताकि में ये सब करना छोड़ दूं। लेकिन मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप अपने एंटरटेनमेंट के लिए लेते रहो मेरा नाम। लेकिन कभी-कभी मुझे ये सब सुनकर रोना आता है। मुझे हार मानने का मन कर रहा है। ऐसा मेरे साथ बहुत बार होता है। नफरत, गालियां, ट्रोलिंग, बुलिंग, रेप थ्रेट्स, लाइफ थ्रेट्स, मतलब क्या नहीं होता।’ लोग मुझे इस कदर बुली करते हैं कि बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो पाता। लेकिन जिंदगी शायद ऐसे ही चलती है।

जो आपको समझते नहीं हैं उनके बारे में सोचना ही नहीं चाहिए। वैसे तो मैं ठीक रहती हूं लेकि कभी कभी ये सब चीज़ें अपसेट कर जाती हैं। लोग मुझे गाली देते हैं। मुझसे नफरत करते हैं। मुझे ट्रोल करते हैं। मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। बता दें कि उर्फी ने ये पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही हटा लिया था। वैसे भी उर्फी कई बार इस बारे में बता चुकी हैं कि उन्हें अपनी लाइफ में कितने उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं।

बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अतरंगी तस्वीरें और वीडियो आते ही वायरल हो जाती हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close