उत्तर प्रदेशप्रदेश

चंदौलीः गैंगस्टर के घर दबिश देने गई पुलिस, पिटाई के बाद बेटी की मौत! SHO सस्पेंड

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पुलिस सवालों के कटघरे में खड़ी हो गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस पर दबिश के दौरान एक युवती की पीट कर हत्या करने का आरोप लगा है। चंदौली जिले में एक परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को पुलिस ने इस क़दर पीटा कि उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम पुलिस की एक टीम बालू के अवैध कारोबारी को पकड़ने के लिए गांव पहुंची थी। आरोपी घर पर नहीं था। इस दौरान आरोपी की 19 साल की बेटी घर में थी जिसकी पुलिस के द्वारा पिटाई की गयी। वहीं एक अन्य लड़की भी इस पिटाई में घायल हो गयी जिसका इलाज चल रहा है।

मामला चंदौली के मनराजपुर गांव का है। आरोप है कि दबिश देने गई पुलिस ने कथित गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटियों को बुरी तरह पीटा. पुलिस की मारपीट से कन्हैया यादव की एक बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मामले की सूचना लगते ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया. जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

जांच शुरू होते ही मामले में कार्रवाई भी तेज हो गई है. परिजनों की तहरीर पर पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. साथ ही मामले में एक इंस्पेक्टर सैयद राजा को सस्पेंड कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस हिस्ट्रीशीटर कन्हैया यादव को पकड़ने गई थी. इसी दौरान घर में घुसकर परिवार वालों की पिटाई करने का आरोप लगा है.

इस मामले में आईजी, के. सत्य नारायण का बयान आया है. उन्होंने कहा कि सैयदराजा थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया है. मृतक युवती के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई बढ़ेगी. पोस्टमार्टम के लिए मृतका का शव जिला अस्पताल भेजा अस्पताल भेजा गया है. कन्हैया यादव गैंगेस्टर का आरोपी है. वहीं डीएम संजीव सिंह ने कहा कि मामले में हर पहलू की जांच होगी. गांव में स्थिति पूरी तरह पुलिस के नियंत्रण में है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close