मनोरंजन

उर्फी जावेद का एक और अतरंगी लुक, बदन पर चिपकाए फूल!

बॉलीवुड (Bollywood) में एक कहावत चलती है ‘गुमनामी से बदनामी अच्छी’। इस कहावत का बॉलीवुड से यह तालुक रहता है कि बॉलीवुड में जो एक्टर या एक्ट्रेस गुमनाम हो जाते है उन्हें काम मिलना भी बंद हो जाता है। भले वो कलाकार कितने भी मशहूर क्यों ना हो अगर वे थोड़े भी समय के लिए गुमनाम हो जाते है तो उनको काम मिलना भी बंद हो जाता है। मगर जिन कलाकार की चर्चा यहा हमेशा होती रहती है उनकों काम भी मिलता रहता है इसलिए ऐसे कलाकार जानबूझकर कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी (Controversy) करते रहते है ताकि वे मीडिया के चर्चों में बने रहे और उनको काम मिलता रहें। इन मामलों में सबसे आगे हैं उर्फी जावेद।

उर्फी जावेद ने अभी तक कोई एक्टिंग कोई डांस और न ही बॉलीवुड में अभी तक कदम रखा है लेकिन फिर भी हर जगह उसके चर्चे होते रहते है। हर रोज़ उनकी कोई तस्वीर और खबर वायरल होती रहती है। सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोवर्स और फैंस भारी मात्रा में है। हालांकि ऐसे बहुत से लोग है और उनके फैंस भी जो उनको गाली देते है लेकिन बात वही हो गई कि कुछ भी करके बस मीडिया के चर्चे में बने रहना है। मीडिया के चर्चे में आने के बाद आपके पास काम की और पैसो की कोई कमी नहीं रहती है। एक बार फिर उर्फी जावेद ने कुछ इस प्रकार की ड्रेस पहनी जिससे फिर से उनके चर्चे होने लग गए है।

उर्फी जावेद हमेशा से ही अजीबो-गरीब तरीके के कपड़े पहनने के लिए जानी जाती है। वे रोज़ ही सबसे अलग कुछ हटके पहनती है। फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने अपने बदन पर फूल चिपकाए हुए है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद बस इसी चीज़ो के लिए जानी जाती है। उर्फी जावेद ने बस ऐसे ही कुछ अजीब करके अपना नाम कमाया है। उर्फी जावेद जब ही ऐसा कुछ करती या पहनती है तो हमेशा ही ट्रोल होती है। उर्फी जावेद पहले ही बोल चुकी है कि उनको इन सब चीज़ो से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है। वैसे उनको कोई फ़र्क़ पड़ भी नहीं सकता है क्यूंकि इन कामों के लिए उनको पैसा और नाम मिल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close