उत्तर प्रदेशप्रदेश

मेरठ: MIET कॉलेज में बीटेक स्टूडेंट की क्लास के बाहर चाकू से गोदकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, छात्र गुटों की आपसी खींचतान में कॉलेज कैंपस के अंदर ही क्लास जाते वक्त निखिल तोमर नाम के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हालांकि बाद में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत कई छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक बागपत के बड़ौत क्षेत्र के शिकोहपुर गांव का रहने वाला है। वह मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। एमआईईटी में सेकंड ईयर का छात्र निखिल तोमर अपनी क्लास जा रहा था, तभी छात्रों के एक गुट ने उस पर हमला कर दिया और चाकुओं से गोदकर उसकी जान ले ली।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पिछले कई महीनों से दो छात्र गुटों के बीच टशनबाजी चल रही थी, जिसमें मंगलवार को मृतक ने एक युवक को चांटा मार दिया था। इसी खुन्नस में बुधवार सुबह आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर निखिल पर हमला कर दिया और उस पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए। गंभीर रूप से घायल निखिल को सुभारती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक समेत कई छात्रों को हिरासत में लिया है, जिसके बाद आप उनसे पूछताछ का दौर जारी है। वहीं घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close