Main Slideउत्तराखंडप्रदेशमनोरंजन

उत्तराखंड: फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे अमिताभ बच्चन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्वीर

 

देवभूमि उत्तराखंड में एक हफ्ते तक फिल्म गुडबाय की शूटिंग के बाद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन रविवार सुबह अपने प्राइवेट प्लेन से मुंबई रवाना गए। एयरपोर्ट पर उन्होंने पुलिसकर्मियों साथ फोटो भी खिंचवाए।

अभिनेता अमिताभ बच्चन 25 मार्च को मुंबई से जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे थे। वह टिहरी गढ़वाल के नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा में ठहरे थे। लगभग एक सप्ताह तक उन पर फिल्म गुडबाय के कई दृश्य ऋषिकेश के लक्ष्मणझूला, रामझूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक, प्रकाश पंत मार्ग, थानो रोड, जौलीग्रांट एयरपोर्ट के समीप, भोपाल पानी के विभिन्न स्थानों पर फिल्माए गए।

यहां अमिताभ की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक भी उमड़ते रहे। जिस कारण शूटिंग के दौरान पुलिस सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। इसी के साथ उन्होंने परमार्थ निकेतन में भी गंगा आरती के साथ ही पूजा-अर्चना की। ऋषिकेश के सिनेमा हाल में मूवी देखने के साथ ही नटराज चौक पर स्थित होटल में उत्तराखंड दौरे का यूनिट के सदस्यों के साथ पूरा लुत्फ उठाया।

चैत्र नवरात्र की पूर्व संध्या पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग में शामिल हुए सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों को ऋषिकेश स्थित एक होटल में पार्टी दी। इसमें में अमिताभ बच्चन स्वयं अपने गीतों का डीजे पर संचालन करते रहे। बिग बी के गानों पर यूनिट के सभी सदस्य झूमकर नाचे। अमिताभ ने अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, अभिनेता सुनील ग्रोवर और अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती के सानिध्य में अमिताभ बच्चन परमार्थ गंगा आरती में शामिल हुए। स्वामी चिदानंद सरस्वती ने कहा कि अमिताभ बच्‍चन ने अपनी फिल्मों के जरिये अनेक कीर्तिमान बनाए हैं। बच्चन परिवार ने भारत और भारतीय संस्कृति को गौरवान्वित किया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close