अन्तर्राष्ट्रीय

यूनिवर्सिटी प्रोफेसर की करतूत, ऑनलाइन क्लास के दौरान चला दी पोर्न फिल्म

पिछले कुछ समय से ऑनलाइन क्लास की कुछ ऐसी घटनाएं सामने आईं जब शिक्षक के पेशे को शर्मसार होना पड़ा। वैसे तो यह पेशा काफी उच्च मूल्यों का होता है लेकिन कई बार कुछ घटनाएं इस पेशे का भी मजाक बना देती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक यूनिवर्सिटी प्रोफेसर ने ऑनलाइन क्लास के दौरान पोर्न फिल्म चला दी। इस दौरान इस घटना के समय ही एक छात्रा के पिता वहां छात्रा के पास मौजूद थे और फिर यह मामला यूनिवर्सिटी प्रशासन तक पहुंच गया।

दरअसल, यह घटना आस्ट्रेलिया स्थित सिडनी यूनिवर्सिटी की है। ‘संडे टेलीग्राफ’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर ऑनलाइन क्लास ले रहे थे। यह घटना तब हुई जब क्लास के बाद ब्रेक लिया गया था। प्रोफेसर को लगा कि ब्रेक के दौरान उनका प्रेजेंटेशन बंद है लेकिन ऐसा था नहीं और उसका प्रसारण बच्चों के पास भी हो रहा था। इस दौरान उन्होंने एक पोर्न वेबसाइट खोल ली जिसमें वीडियोज नजर आ रहे थे।

जैसे ही उन्होंने यह सब खोला, इसका प्रसारण क्लास ले रहे बच्चों के पास भी पहुंच गया। इस दौरान एक छात्रा के पिता वहां मौजूद थे, उन्होंने स्क्रीन को बंद किया। छात्रा के पिता का कहना है कि बेटी अपने प्रोफेसर को माता-पिता के बराबर मानती है और उनके द्वारा ऐसी हरकत हो जाने से वो काफी आहत है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि इसके बाद छात्रा के पिता ने इस मामले को यूनिवर्सिटी प्रशासन के पास पहुंचा दिया। जब यह खबर यूनिवर्सिटी प्रशासन तक पहुंची तब सब हैरान रह गए। जांच में प्रोफेसर को दोषी पाया गया और उन्हें अपनी नौकरी गंवानी पड़ गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close