CrimeMain Slideप्रदेशराष्ट्रीय

अमृतसरः इस वजह से BSF के सिपाही ने अपने ही साथियों पर बरसाई गोलियां

पंजाब के अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के शिविर में एक जवान ने रविवार को गुस्से में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे बीएसएफ के 5 जवानों की मौत हो गई। ये घटना तब हुई जब जवान मेस में खाना खाने पहुंचे थे।

इस घटना के बाद गोली चलाने वाले जवान ने खुद को भी गोली मार ली थी। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। गोली चलाने वाले आरोपी जवान की पहचान सत्तेप्पा के रूप में हुई है।

सत्तेप्पा से लंबे समय से ड्यूटी ली जा रही थी, जिससे वह काफी परेशान था। लगातार ड्यूटी से परेशान सत्तेप्पा ने शनिवार 05 मार्च को इस संबंध में बीएसएफ के अधिकारियों से बात भी की थी। इस दौरान सत्तेप्पा की अधिकारियों से बहस भी हुई थी। लेकिन इसके बावजूद सत्तेप्पा को किसी तरह की राहत नहीं मिली।

रविवार की सुबह सत्तेप्पा अपनी ड्यूटी पर तैनात था और गुस्से में आकर उसने अपनी राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर अन्य जवानों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया। जवान द्वारा फायरिंग की घटना में 5 कर्मियों की मौत हो गई। इस घटना पर बीएसएफ की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि मामले की जांच के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दे दिया गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close