Main Slideमनोरंजन

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा, एक फ़ोन की वजह से छिन गई फिल्म

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। ईशा ने बताया कि उन्होंने साल 2002 में ‘कंपनी’ मूवी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। ईशा कोप्पिकर डेब्यू सॉन्ग ‘खल्लास’ से बेहद पॉपुलर हुई थीं। हाल ही में जब उनसे फिल्मों से दूर रहने को लेकर सवाल पूछा गया,तो एक्ट्रेस ने ऐसी बात कही जिसे सुनकर आप लोग भी हैरान हो जाएगें।

उन्होंने कहा कि, ‘बात साल 2000 की हैं जब उन्हें एक बड़ा प्रोजेक्ट करना था। मुझे एक फेमस प्रोडूसर ने बुलाया और कहा कि उन्हें हीरो कि गुड बुक में रहना होगा। उस वक़्त मैं इसका मतलब समझ नहीं पाई थी। मैंने हीरो को फ़ोन किया और हीरो ने मुझे अकेले मिलने के लिए बुलाया। उसके बाद जो मैंने कहा , उसकी वजह से मुझे फिल्म से निकाल दिया गया। मैंने कहा कि मैं यहां प्रतिभा और लुक के कारण हूँ। मुझे फिल्मों में रोल मेरी क़ाबिलियत के कारण मिले तो यह ज़्यादा बेहतर होगा,जिसके बाद ,मुझे फिल्म से निकाल दिया गया।’

आपको बता दें कि ईशा अभी अपनी OTT पर आने वालो वेब सीरीज को लेकर बिजी हैं। यह फिल्म 2019 में शुरू हुई थीं लेकिन कोविड कि वजह से टाल दी गई थी। ईशा ने अपनी तमिल फिल्म चंद्रलेखा से डेब्यू किया था। ईशा को भले ही अभी तक के फिल्म करियर में अच्छा रिस्पांस नहीं मिला हो लेकिन उन्होंने सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर बहुत काम किया हैं।

By- Ojashvi Srivastava

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close