Main Slideमनोरंजन

गंगूबाई काठियावाड़ी का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज़ होगी मूवी

गंगूबाई काठियावाड़ी का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज़ होगी मूवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। साथ ही ट्रेलर रिलीज की जानकारी भी दे दी गई है। फिल्म का ट्रेलर 4 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट कई बार टलने के बाद आखिरकार इसी महीने 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

गंगूबाई काठियावाड़ी

फिल्म का नया पोस्ट शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- ”आ रही है गंगू…ट्रेलर 4 फरवरी को रिलीज होगा।” फिल्म के पोस्टर में आलिया बिस्तर पर बैठी हुई हैं। सफेद रंग की साड़ी, आखों में मोटा-मोटा काजल और बड़ी सी बिंदी लगाए आलिया का अवतार काफी दमदार नजर आ रहा है।

बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया फिल्मों में दमदार किरदार निभाती हैं, लेकिन पहली बार वो डॉन के किरदार में नजर आने वाली हैं। काफी पहले इस फिल्म का पहला ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। हालांकि इसका ट्रेलर फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया था। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। इस किताब को हुसैन जैदी ने लिखा है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी काफी लंबे समय से चर्चा में है। बता दें कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट को कोरोना हो गया था और इसके कारण भी फिल्म की शूटिंग पूरा होने में वक्त लग गया। पिछले साल नवंबर में फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 तय की गई थी, हालांकि कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज डेट डाल दी गई। अब ये फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close