Main Slideमनोरंजन

‘महाभारत’ में ‘कृष्ण’ का रोल निभाने वाले एक्टर नितीश भारद्वाज ने पत्नी स्मिता से अलग होने का किया ऐलान

 

साउथ के पावर कपल धनुष और ऐश्वर्या की तलाक की खबर के बाद अब एक और फेमस एक्टर का नाम लिस्ट में शामिल हो गया है। हम बात कर रहे टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘महाभारत’ की जिसमें श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज ने भी अपनी पत्नी स्मिता से अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों ने शादी के 12 साल बाद अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इस बात की जानकारी खुद नीतीश भारद्वज ने दी है। इन दिनों स्मिता इंदौर में अपनी दोनों बेटियों के साथ रह रही हैं।

नीतीश भारद्वाज ने पत्नी स्मिता से अलग होने के बारे में बात करते हुए कहा कि- ”हां, मैंने तलाक के लिए मुंबई के फैमिली कोर्ट में सितंबर, 2019 में आवेदन दिया था। मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि हमारे अलग होने का कारण क्या है? इस समय मामला कोर्ट में है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है। खासकर जब आप अकेलेपन के साथ रह रहे होते हैं।

नीतीश भारद्वज ने आगे कहा- ”मैं शादी जैसी संस्था पर पूरा भरोसा करता हूं, लेकिन मैं खुशकिस्मत नहीं रहा। शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। कभी-कभी यह जिद्दी रवैये या सहानुभूति की कमी के कारण होता है या फिर अहंकार और हमेशा खुद के बारे में सोचने का परिणाम हो सकता है। लेकिन जब परिवार टूटता है तो सबसे ज्यादा सफर बच्चे करते हैं। ऐसे में माता-पिता पर यह सुनिश्चत करने का दायित्व है कि इसका बच्चों पर कम से कम असर पड़े।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close