Main Slideप्रदेश

जावेद हबीब का शर्मनाक व्यवहार, महिला के सिर में थूक लगाकर काटे बाल

 

मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला के बालों को काटते हुए दिख रहे हैं। लेकिन वीडियो के वायरल होने की जो वजह है जावेद हबीब का बाल काटते हुए उनका अजीब व्‍यवहार। महिला ने आरोप लगाया है कि जावेद हबीब ने थूक लगाकर उनके बाल काटे।

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जावेद हबीब बाल काटते हुए पानी का इस्‍तेमाल न कर अपने थूक का इस्‍तेमाल करते हैं। वह यह नहीं रुकते और कहते हैं कि इस थूक में जान है। इसके बाद सोशल मीडिया पर जावेद हबीब की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद महिला का रिएक्‍शन भी सामने आया है। हालांकि, Jawed Habib का पक्ष अब तक सामने नहीं आया है।

जावेद हबीब का ये वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। वीडियो में जावेद हबीब एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं। बाल काटते हुए वह कहते हैं, ‘मेरे बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो, और अगर पानी की कमी है न …. (ये कहते ही महिला के बालों में थूकते हैं), अबे इस थूक में जान है।’

इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर ताली बजाते हैं, हालांकि जिस महिला के बाल कट रहे होते हैं वह वीडियो में थोड़ी असहज नजर आई हैं। अब इस महिला का रिएक्‍शन भी आया है, जावेद हबीब ने जिस महिला के बालों में थूका, उनका नाम पूजा गुप्ता है.

महिला का जो वीडियो ट्विटर पर सामने आया है, उसमें वह कहती हैं, ‘मेरा नाम पूजा गुप्‍ता है, वंशिका ब्‍यूटी पार्लर नाम से मेरा पार्लर है। मैं बड़ौत की रहने वाली हूं। कल मैंने मैं जावेद हबीब सर का एक सेमिनार अटेंड किया। उन्होंने स्‍टेज पर मुझे हेयर कट के लिए इन्‍वाइट किया। उन्होंने मिसबिहेव किया, उन्होंने ये दिखाया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी हेयर कट करवा सकते हो।

मैंने मैं वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं।’ वहीं इस वीडियो के आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर जावेद हबीब की आलोचना कर रहे हैं। इस वीडियो को तमाम लोगों ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close