CrimeMain Slideप्रदेश

राजस्थान : एसआई ने थाने में महिला के साथ की शर्मनाक हरकतें, फिर तस्वीर को चूमा और सारी हद पार

 

राजस्थान से आए दिन खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं। जिससे प्रदेश का पूरा पुलिस विभाग बदनाम हो रहा है। अब फिर बूंदी से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसने पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। यहां पहले से दहेज प्रताड़ना का मामला झेल रही पीड़िता के साथ एक एसआई ने महिला थाने में ही उसके साथ गलत हरकत कर डाली। अधिकाारियों ने तत्काल मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, यह मामला बूंदी जिले के एक महिला थाने का है। जहां 30 साल की एक महिला अपने माता-पिता के साथ 18 दिसंबर को दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराने थाने गई थी। इस दौरान थाने में तैनात एसआई शौकत खान ने पीड़िता को अकेले में बुलाकार दुर्व्यवहार किया। इतना ही नहीं मामले की जांच करने के बहाने मोबाइल नंबर लिया और अकेले अपने कमरे में मिलने का दबाव डालने लगा।

महिला ने पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों से इस घटना के बारे में बताते हुए आरोपी एसआई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। साथ उसकी करतूतों को बताया। पीड़िता ने बताया कि इंस्पेक्टर खान ने उसके साथ अश्लील हरकत की और व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल और चैट करने के लिए मजबूर किया। फिर मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजने लगा। इतना ही नहीं उसने मुझे गलत तरीके से छुआ भी। साथ उसकी फोटो को चूमा, जो उसने केस फाइल के हिस्से के रूप में जमा की थी।

महिला ने आपबीती बयां करते हुए कहा कि आरोपी पुलिसवाले ने उसे अपने घर से मांसाहारी खाना लाने का भी दबाव भी बनाया। साथ ही अश्लील हरकतों की डिमांड करते हुए धमकी देने लगा कि अगर मेरे साथ ऐसा नहीं किया तो वह मेरा केस आगे नहीं बढ़ाएगा। फाइल को बंद कर देगा। वहीं इस मामले में की शिकायत आईजी रविदत्त गौड़ कोटा में दर्ज कराई थी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल को मामले में जांच सौपी गई है। अश्लीलता हरकतों के मामले में एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, वहीं उसकी अब गिरफ्तारी भी हो सकती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close