Main Slideमनोरंजन

सनी देओल की ‘गदर 2’ का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

 

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक ग़दर की पार्ट 2 का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ‘गदर 2’ के जरिए सनी देओल-अमीषा पटेल के साथ-साथ फिल्म में और उनके बेटे बने उत्कर्ष शर्मा फिर से वापसी करेंगे।

फिल्म की शूटिंग दिसंबर में हिमाचल प्रदेश में शुरू की गई थी। ‘गदर 2’ 2001 की ब्लॉकबस्टर हिट रोमांटिक फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है।

फिल्म ‘गदर 2’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली गई है। अभिनेता सनी देओल ने गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म से ‘तारा सिंह’ के पहले लुक को शेयर किया है।

सनी देओल ने पूरी की 'Gadar 2' के पहले शेड्यूल की शूटिंग, शेयर किया पहला लुक

 

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर ‘तारा सिंह’ के रूप में अपनी दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “भाग्यशाली होते हैं वो लोग जिन्हें अपनी जिंदगी में अद्भुत किरदारों को फिर से जीने का मौका मिलता है। 20 साल बाद तारा सिंह को पेश कर रहा हैं! ‘गदर 2’ का पहला शेड्यूल पूरा हुआ। काफी खुशी महसूस हो रही है।”

बता दें कि ‘गदर 2’ 2001 की ब्लॉकबस्टर हिट रोमांटिक फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। पहली फिल्म अमृतसर के एक सिख ट्रक ड्राइवर तारा सिंह (सनी देओल) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पाकिस्तान के लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना (अमीषा पटेल) से प्यार हो जाता है। दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी भी पहली फिल्म का हिस्सा थे, जिन्होंने अमीषा पटेल के पिता का किरदार निभाया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close