Main SlideUncategorizedप्रदेश

बिहार: शराबी ने रेलवे ट्रैक पर किया हंगामा, साईकिल लगाकर रोक दी ट्रेन!

 

बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराब पीकर हंगामा करने वालों की कमी नहीं है। एक ऐसा ही नजारा सीतामढ़ी जिले में उस वक्त देखने को मिला, जब शराब के नशे में धुत एक युवक ने रेलवे ट्रेक पर अपनी साईकिल खड़ी कर दी। ट्रेन बार-बार हॉर्न देती रही है, लेकिन शख्स न तो खुद हटा और न ही साईकिल हटाई। बाद में ट्रेन के ड्राइवर ने उतरकर युवक को हटाया।

दरअसल, युवक ने शराब के नशे में धुत होकर रेलवे ट्रैक पर साइकिल लगा दी। ऐसे में ट्रेन को मजबूरन रोकना पड़ा। लगातार हॉर्न देने के बाद भी युवक ने साइकिल नहीं हटाई। हालांकि एक बुजुर्ग ने हटाने का प्रयास भी किया, फिर भी वह नहीं माना। इसके बाद ड्राइवर खुद ट्रेन से उतरा और युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि इसके बाद भी युवक वहां से नहीं हट रहा था, फिर ट्रेन के ड्राइवर ने खुद से साइकिल को हटा दिया। यह वाक्या सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर रेलवे पुल का है, जहां सीतामढ़ी-पाटलिपुत्र ट्रेन को रुनीसैदपुर में नदी पर बने रेलवे पुल पर ही अपनी साइकिल लगाकर 10 मिनट तक ट्रेन को रोक कर शराबी ने हंगामा किया।

ट्रेन के ड्राइवर द्वारा लगातार हॉर्न दिया गया, लेकिन शराबी नहीं माना। ट्रेन में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रेन में बैठे लोगों ने भी समझाया, थकहार कर ट्रेन का ड्राइवर नीचे उतरा और युवक को हटाने का प्रयास किया, लेकिन युवक ड्रा इवर से ही उलझ गया। फिर ड्राइवर ने युवक को जोरजबरदस्ती करके हटाया।

इस मामले में ना तो ज़िला प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार है और ना ही स्टेशन मास्टर। इस घटना का एक छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक साईकिल के साथ पुल पर दिखाई दे रहा है और उसके साथ खड़ा एक बुजुर्ग उसको समझाने की कोशिश कर रहा है. फिलहाल यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close