Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी : शादी से पहले स्टेज पर दूल्हे की हुई जमकर पिटाई, वहां मौजूद लोगों ने कहा ‘बिलकुल सही हुआ’

UP: Groom was beaten up fiercely on stage before marriage, people present there said 'it was absolutely right'

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद में बीती रात एक दूल्हे की जमकर पिटाई हुई। इस पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। शादी से ठीक पहले हुई दूल्हे की जमकर धुलाई का सच जानने के बाद वहां पर मौजूद हर कोई सिर्फ यही कह रहा कि इस दूल्हे के साथ एकदम सही हुआ।

करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे की खींच खीच कर पीटा। दूल्हे के रिश्तेदार उसे बचाने में जुटे है। दरअसल हुआ यूं कि निकाह से ठीक पहले दूल्हे के पिता ने 10 लाख रुपये कैश दहेज के रूप में मांगने की शर्त रख दी। वहीं दूल्हे के पिता ने कहा कि अगर पहले पैसे नहीं मिले तो ये शादी नही होगी।

हालांकि इससे पहले लड़की के घर वालों ने तीन लाख कैश और एक लाख की हीरे अंगूठी दे रखी थी। लेकिन सिर्फ इतने दहेज से दूल्हे के परिजनों का मन नहीं माना। लड़की वालों ने काफी मिन्नतें की लेकिन बात नहीं बनी।

फिर शुरू हुआ दूल्हे राजा की पिटाई का लाइव शो। कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। बात निकली तो दूल्हे की सारी पोलपट्टी खुल गई। लड़की के घर वालों के मुताबिक कुछ देर में पता चला कि दूल्हा पहले से ही दो से तीन शादी कर चुका है। लड़की वालों ने उसके गुनाह की तस्वीरें भी लोगों को दिखाई। आपको बता दें कि आरोपी दूल्हे के नाम मुज्जमिल है जो आगरा का रहने वाला है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close