Main Slideप्रदेशराष्ट्रीय

श्रीनगर आतंकी हमले की तस्वीरें आपको कर देंगी विचलित, पुलिस बल को हुआ काफी नुकसान

 

श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल की 9वीं बटालियन की जिस बस पर हमला किया गया, उसके अंदर की तस्वीरें आपको विचलित कर देंगी। बस में कई जगह पर खून बिखरा हुआ था। बस के शीशे पूरी तरह से चकनाचूर हो गए। बस की हालत देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से जवानों की बस पर गोलियां बरसाई गईं।

पुलिस की बस पर हमला

खून ही खून

आतंकियों ने सोमवार की शाम पंथाचौक इलाके में सुरक्षा बल की बस पर हमला किया। इस हमले में 2 जवान शहीद हो गए और 12 जवान घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सेना अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में बड़ी अहम जानकारी सामने आई है कि जिस बस में जवान सवार थे, वो बुलेटप्रूफ नहीं थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक जवानों के पास हथियार भी नहीं थे।

बस में खून

गोली लगने से टायर पंचर

 

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस हमले में एक एएसआई और एक सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल शहीद हो गए। बता दें कि जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल के जवानों की बस पर तीन तरफ से हमला किया गया। आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आतंकियों का शिकार बनी बस के टायर भी गोली लगने से पंचर हो गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस की यह बस बुलेटप्रूफ नहीं थी, इसलिए इस हमले में पुलिस बल को काफी नुकसान हुआ है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close