Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रंप ने लगाया नेतन्याहू पर धोखा देने का आरोप, कहा- उन्होंने एक भयानक गलती की है

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने इजरायल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नेतन्याहू पर धोखा देने का आरोप लगाया है। कहा है कि जब से नेतन्याहू ने जो बाइडेन को बधाई दी है, मैंने उनसे बात नहीं की है। वह भाड़ में जाएं।

ट्रंप ने कहा है कि ”वह आदमी जिसके लिए किसी और तुलना में सबसे अधिक किया उसने सबसे पहले जो बाइडेन को राष्ट्रपति चुनाव जीतने के लिए बधाई दी। बीबी चुप रह सकते थे। उन्होंने एक भयानक गलती की है। बता दें कि बेंजामिन नेतन्याहू को बीबी के निकनेम से भी जाना जाता है।

उन्होंने आगे कहा है ”कि बीबी मुझे पसंद थे। मैं अब भी उन्हें पसंद करता हूं। लेकिन मुझे वफादारी भी पसंद है। उन्होंने कहा है कि बीबी को जितना शुक्रिया कहना चाहिए था, शुक्रगुजार होना था, कभी नहीं रहा।”

एक उदाहरण देते हुए ट्रंप ने कहा कि ”2019 में अमेरिका ने गोलन हाइट्स को संप्रभु इजरायली क्षेत्र के रूप में मान्यता दी। यह बहुत बड़ी बात थी। उस वक्त लोग कह रहे थे कि ट्रंप ने बीबी को लाखों का गिफ्ट दे दिया है। इससे उन्हें चुनावों में बहुत फायदा पहुंचा। वह चुनाव हार सकते थे लेकिन गोलन हाइट्स ने उन्हें कम से कम 10-15 फीसद अधिक वोट दिलाए।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close