Main Slideखेल

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर इस क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- ‘ये 2 खिलाड़ी भारत को दिलाएंगे ट्रॉफी’

 

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया भले ही इस बार टूर्नामेंट के ग्रुप दौर से बाहर हो गई, लेकिन उसके पास खिताब जीतने का एक और मौका आने वाला है। ऑस्ट्रेलिया में अगले साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने दो खिलाड़ियों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि ये दो खिलाड़ी भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीता सकते हैं।

इंग्लैंड में कमेंट्री

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर भविष्यवाणी की है। हरभजन सिंह ने बताया है कि टीम इंडिया में अभी 2 ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब भारत को जिता सकते हैं।

अलग भूमिका में देखना चाहता हूं

हरभजन सिंह के मुताबिक उन 2 खिलाड़ियों का नाम ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव है। हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, ‘मैं कुछ नए खिलाड़ियों को एक अलग भूमिका में देखना चाहता हूं। ईशान किशन जैसे खिलाड़ी को मैं नियमित रूप से खेलते हुए देखना चाहता हूं। उनमें काफी संभावनाएं हैं। वह अगले टी 20 वर्ल्ड कप के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। मुझे लगता है कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाने चाहिए।’

360 डिग्री का खेलने का टैलेंट

हरभजन सिंह ने इसके बाद नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को खिलाने की बात कही है। उन्होंने कहा, ‘सूर्यकुमार यादव ऐसे खिलाड़ी है जो आपको मैच नहीं, टूर्नामेंट जिता सकते हैं। उनमें इतना अनुभव है और इतने शॉट हैं जो भारतीय टीम का काम आसान करते दिखेंगे। इसलिए उन्हें खिलाना ही चाहिए। सूर्यकुमार यादव एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी फॉर्मेट में फिट हो सकते हैं। उनके जैसा खिलाड़ी किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकता है। उनके पास 360 डिग्री का खेलने का टैलेंट है।’

टी20 वर्ल्ड कप पहले साल 2020 में होना था

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप पहले साल 2020 में होना था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे 2 साल के लिए टाल दिया गया था। 16 अक्टूबर से 13 नवंबर 2022 तक ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट खेला जाएगा।

जानें 20-30 की उम्र में कैसा होना चाहिए आपका खान-पान, खुद को Fit रखने के लिए Follow करें ये Tips

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close