प्रदेश

माफियाओं को संरक्षण देने वालों को भी याद रखना होगा कि बुलडोजर उनपर भी चल सकता है: सीएम योगी

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ औरैया में पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि आज अगर माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है तो उन्हें संरक्षण देने वालों को भी याद रखना होगा कि बुलडोजर उनपर भी चल सकता है। सीएम योगी ने औरैया में 280 करोड़ से निर्मित होने वाले राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करते हुए ये बात कह।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है इसके बाद उनके सरपरस्तों का नंबर आएगा। बिना किसी का नाम लिए सीएम ने आगाह किया कि जिन्हें जेल में डाला जा रहा है उनसे हाथ मिलाने वालों की सरकार आई तो प्रदेश का क्या होगा? ऐसे लोगों के मंसूबों को समझना जरूरी है। पिछली सरकारें बेईमानी, भ्रष्टाचार करती रहीं। पहले पैसा कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल बनाने में जाता था, अब गरीबों के काम आ रहा है।

उन्होंने कहा कि जिस अयोध्या में पहले लोग जाने से डरते थे, आज अयोध्या में दीपोत्सव दुनिया की सबसे अच्छी दीपावली हुई है. सीएम ने कहा कि अपने देखा होगा अयोध्या में लोग जाने से डरते थे, राम भक्तों पर गोलियां चलाई जाती थीं. आज उस अयोध्या में दीपोत्सव में लाखों-लाख दीपक चमक रहे हैं.

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close