Main Slideखेल

किंग धोनी ने 6 गेंदों में किया कमाल, ख़राब फॉर्म के बीच आलोचकों को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी के शानदार फॉर्म की वापसी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने क्वालीफायर-1 का मुकाबला जीत कर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इस मैच में कप्तान धोनी ने अपनी ‘फिनिशर’ की भूमिका निभाते हुए छह गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 18 रन बनाकर दो गेंद रहते चार विकेट से टीम को जीत दिलायी। धोनी के इस विनिंग शॉट को देख उनकी पत्नी साक्षी भावुक हो गई।

बता दें, एक वक्त ऐसा लग रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स ये मुकाबला जीत जाएगी, लेकिन एमएस धोनी ने नामुमकिन को मुमकिन बना दिया और चेन्नई सुपरकिंग्स को चौका लगाकर यादगार जीत दिला दी। दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी इस पुरे सीजन में ख़राब फॉर्म से जूझ रहे थे, जिसके बाद उनकी वापसी ने फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ा दी है। उनके शानदार प्रदर्शन से हर कोई स्तब्ध था। मैदान में मौजूद उनकी पत्नी साक्षी भी काफी भावुक हो गयीं और उन्होंने अपनी बेटी जीवा धोनी को टाइट हग दिया।

आईपीएल में सीएसके की प्रतिद्वंदी टीम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी थलाइवा के इस शानदार परफॉरमेंस से झूम उठे। उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर से ट्वीट कर लिखा कि ‘ किंग इज बैक’। उन्होंने आगे लिखा कि अब तक के सबसे महान फिनिशर। आज की पारी ने मुझे एक बार फिर सीट से उछलने पर विवश कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close