Main Slideप्रदेशराजनीति

भवानीपुर सीट से भारी मतों से जीती ममता बनर्जी, प्रियंका टिबरेवाल को 58 हजार वोटों से हराया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भवानीपुर उपचुनाव में सीएम ममता बनर्जी ने भारी मतों से जीत दर्ज कर अपनी सीएम पद की कुर्सी बचाने में भी सफल हो गई हैं। ममता बनर्जी को यहां एकतरफा जीत मिली, उन्होंने बीजेपी की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को 58,832 वोटों से पटखनी दी। ममता बनर्जी के लिए यह चुनाव बेहद अहम था क्योंकि सीएम पद पर बने रहने के लिए उन्हें विधानसभा का सदस्य होना जरूरी था।

ममता की प्रतिद्वंद्वी प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि वह शालीनता के साथ हार को स्वीकार करती हैं। उन्होंने ममता बनर्जी को जीत की बधाई भी दी। साथ ही प्रियंका ने यह भी कहा कि सबसे देखा कि ममता ने कैसे जीत हासिल की। ममता बनर्जी की जीत के बाद उनके आवास के बाहर जश्न मनाया जा रहा है। कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं और जश्न मना रहे हैं। ममता ने अपने घर के बाहर से ही कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

ममता बनर्जी ने भवानीपुर के लोगों को धन्यवाद कहा। शानदार जीत के बाद ममता बनर्जी ने कहा, ‘जब से बंगाल विधानसभा चुनाव शुरू हुआ तब से मेरी पार्टी के खिलाफ साजिश होती रही। भवानीपुर छोटी सी जगह है फिर भी यहां 3500 सुरक्षाकर्मी भेजे गए। मेरे पैर को चोट पहुंचाई गई ताकि चुनाव न लड़ सकूं। चुनाव आयोग की आभारी हूं। पहली बार ऐसा हुआ है कि भवानीपुर के किसी भी वार्ड में हम हारे नहीं।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close